Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप 2022 के खिताबी मुकाबले में पाकिस्तान को हार का सामना पड़ा। जहां इस हार से लाखों पाकिस्तानी फैंस का दिल टूटा, वहीं इस दौरान एक पाकिस्तान फैन का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पाकिस्तान की पारी के 19वें ओवर के दौरान जब सैम करन ने मोहम्मद नवाज का विकेट लिया तो कैमरामैन ने भीड़ में से एक प्रशंसक का रिएक्शन रिकॉर्ड किया जो इस आउट से पूरी तरह निराश था। संयोग से प्रशंसक ने सभी को 'निराश पाकिस्तान प्रशंसक' के बारे में याद दिलाया, जो 2019 में वायरल हुआ था। 2019 के एकदिवसीय विश्व कप के दौरान पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में जब आसिफ अली ने डेविड वार्नर को एक नया जीवन दिया तो यह देखकर एक फैन आसिफ से काफी निराश नजर आया और उनके चेहरे के भाव सोशल मीडिया पर वायरल मीम बन गए। अब पाकिस्तान का नया फैन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

गौर हो कि इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला करते हुए सैम करन के 12 रन देकर 3 विकेट और आदिल राशिद के 22 रन देकर 2 विकेट की बदौलत पाकिस्तान को 8 विकेट पर 137 रन पर रोक दिया। इसके बाद बेन स्टोक्स ने 49 गेंदों में नाबाद 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 138 रनों का सफलतापूर्वक पीछा करके मैच और खिताब दोनों को अपने नाम कर लिया।