Sports

नई दिल्ली : अबुधाबी के मैदान पर शुरू हुए टी-10 लीग में भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह एक बार फिर से अपना जलवा दिखाने में असफल हो गए। मराठा अरेबियन की ओर से खेल रहे युवराज का नॉर्दर्न वारियर्स के खिलाफ पहला मैच था। युवराज की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही थी। पहली ही गेंद पर एडम लीथ क्रिस वुड की गेंद पर क्रिस ग्रीन को कैच थमा बैठे। इसके बाद क्रिस लिन भी 4 रन बनाकर चलते बने। फिर क्रीज पर आए युवराज। युवराज 6 गेंदों पर मात्र 6 रन बनाकर इमरित की गेंद पर क्रिस ग्रीन के हाथों लपके गए।

युवराज के जल्द आऊट होने के बाद शनाका और जेम्स फुल्लर ने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। मराठा ने निर्धारित 10 ओवरों में 88 रन बनाए  थे। जवाब में खेलने उतरी नार्दर्न वारियर्स ने मात्र सात ओवरों में ही जीत हासिल कर ली। नॉर्दन की ओर से आंद्रे रसेल मराठा अरेबियन के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट पड़े। आंद्रे ने मात्र 24 गेंदों में 4 चौके और 6 छक्के जड़कर 58 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिला थी। 

युवराज की मराठा अरेबियन टीम को एक निराशा प्रमुख तेज गेंदबाज लासिथ मलिंगा के फेल होने से भी हुई। मलिंगा ने अपने दो ओवरों में 23 रन दिए जबकि इस दौरान उन्होंने 4 नो बॉल भी फेंकी। कप्तान ड्वेन ब्रावो एक विकेट निकालने में कामयाब जरूर हुए लेकिन वह नॉर्दर्न को जीत से रोक नहीं पाए।