Sports

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व सूर्यकुमार यादव करेंगे। उन्होंने पहले मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक ऐसी टिप्पणी की जिसने सबको हैरान कर दिया। वार्ता के दौरान एक पत्रकार ने कहा कि सूर्यकुमार 'बहुत सारे युवा लोगों के साथ श्रृंखला खेलेंगे जो कई विश्व कप खेलेंगे' (सीनियर प्लेयर्स को रैस्ट दी गई है)। इसपर सूर्यकुमार ने उन्हें बीच में ही टोकते हुए कहा कि मैं भी जवान हूं। सूर्यकुमार के इस बयान पर पत्रकारों की अजब प्रतिक्रिया देखने को मिली। 

IND vs AUS, Suryakumar Yadav, Team india, india vs australia, cricket news, sports, सूर्यकुमार यादव, टीम इंडिया, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, क्रिकेट समाचार, खेल

 

 

सूर्यकुमार क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल में भारत की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे, जहां वे ऑस्ट्रेलिया से हार गए थे और उन्होंने हार के बाद की भावनाओं के बारे में खुलकर बात की। सूर्यकुमार ने कहा कि जाहिर तौर पर यह थोड़ा निराशाजनक है। अंत में, जब आप पीछे मुड़कर यात्रा को देखते हैं, तो यह वास्तव में एक महान अभियान था। जिस तरह से हमने मैदान पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, उस पर हर सदस्य, न केवल खिलाड़ी, बल्कि पूरे भारत को बहुत गर्व था। यह सकारात्मक बात थी, जिस तरह का क्रिकेट हमने पूरे टूर्नामेंट में खेला। और हमें वास्तव में इस पर गर्व है।


उन्होंने यह भी कहा कि विश्व कप के बाद निराशा कम होने में कुछ समय लगेगा। उन्होंने कहा कि यह मुश्किल है। समय तो लगेगा। ऐसा नहीं हो सकता कि आप अगली सुबह उठें और जो कुछ हुआ उसे भूल जाएं। यह एक लंबा टूर्नामेंट था। जाहिर है, हम जीतना पसंद करते। लेकिन आपको सुरंग के अंत में रोशनी देखने को मिलेगी। हमें भूलना होगा और आगे बढ़ना होगा। यह एक नई टीम है, जिसमें नए लड़के और नई ऊर्जा है।