Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने राजस्थान के खिलाड़ी शिमरॉन हेटमायर की पत्नी निरवानी पर कमेंट किया जिसके बाद वह एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं। उन्होंने कहा कि शिमरन हेटमायर की पत्नी ने डिलिवर कर दिया है। क्या हेटमायर अब राजस्थान के लिए डिलिवर करेंगे? ऐसे कमेंट के बाद गावस्कर की जमकर आलोचना हो रही है। 

राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में 5 विकेट से जीत दर्ज करते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के सामने 151 रन का लक्ष्य रखा। राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान टीम 4 विकेट गंवाकर 104 रन पर खेल रही थी। 15 ओवर चल रहा था और क्रीज पर राजस्थान के बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर उतरे। इस दौरान गावस्कर ने मजाकिया अंदाज में हेटमायर की पत्नी को लेकर भद्दा कमेंट कर दिया। 

गावस्कर ने कमेंट्री करते हुए कहा, 'शिमरन हेटमायर की पत्नी ने डिलिवर कर दिया है. क्या हेटमायर अब राजस्थान के लिए डिलिवर करेंगे?' दरअसल, हेटमायर की पत्नी ने 10 मई को ही बच्चे को जन्म दिया है और हेटमायर अपने बच्चे के जन्म के दौरान वापस घर लौट गए थे और हाल ही में वापस लौटकर टीम के साथ जुड़े थे। 

गौर हो कि इससे पहले कोहली के फॉर्म पर तंज कसते हुए कहा था कि विराट लॉकडाउन में अनुष्का की गेंदों पर प्रैक्टिस कर रहे थे। ऐसा उन्होंने एक वीडियो के एवज में कहा था जिसमें अनुष्का गेंदबाजी कर रही होती है और विराट बल्लेबाजी कर रहे होते हैं। तब भी काफी बवाल मचा था और इसके बाद गावस्कर ने सफाई देते हुए कहा था कि उनकी बात को तोड़-मरोड़ पर पेश किया गया था। 

फैन्स ने की आलोचना 

.
.
.
.
.