Sports

नयी दिल्ली : भारत की ओर से 2016 में पदार्पण करने वाले स्ट्राइकर सुमित पस्सी ने कहा कि वह आगामी आईलीग फुटबॉल सत्र में छाप छोड़ने और राष्ट्रीय टीम में वापसी का अपना दावा मजबूत करने के लिए बेताब हैं। पस्सी लीग में पंजाब एफसी की ओर से खेलेंगे।

पस्सी ने ‘आई-लीग.ओआरजी’ से कहा- राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलना बेहद गौरव की बात है और भारत के लिए पदार्पण करना सपना साकार होने की तरह था। मैं इस सत्र में छाप छोड़ने और सीनियर टीम में फिर जगह बनाने के लिए बेताब हूं।

उन्होंने कहा- मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा और कड़ी मेहनत में कोई कमी नहीं छोड़ूंगा। मैं अपनी टीम के लिए कई गोल करना चाहता हूं और मैच जीतना चाहता हूं। आईलीग का नया सत्र नौ जनवरी 2020 से शुरू होगा और पंजाब की टीम ने मुख्य कोच कर्टिस फ्लेमिंग के मार्गदर्शन में इसी महीने ट्रेनिंग शुरू की।

पस्सी ने कहा कि कोविड-19 लॉकडाउन के कारण लंबे समय के बाद फुटबॉल दोबारा शुरू होने पर उनकी नजरें अब आईलीग खिताब जीतने पर टिकी हैं। उन्होंने कहा- मेरी नई टीम के साथ ट्रेनिंग करना शानदार है और हमारी तैयारी काफी अच्छी चल रही है। हमारी टीम का ढांचा काफी पेशेवर है और यही कारण है कि मैं उनके साथ अनुबंध करने को लेकर उत्सुक था।

.
.
.
.
.