IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बुरी तरह चोटिल हो गए। लेकिन फिर भी वह मुंबई और चेन्नई के मैच में खेलने उतरे। बुमराह जब चेन्नई के खिलाफ फील्डिंग करने उतरे तो उनकी आंख पर सूजन और गहरे काले रंग का निशान साफ दिखाई दे रहा था। इससे साफ पता चलता है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर कितनी सतर्क है। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रैक्टिस मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त बुमराह की आंख पर गेंद लग गई जिससे उनकी आंख पर सूजन आ गई और काला निशान भी पड़ गया। अच्छा हुआ गेंद उनकी आंख पर नहीं लगी, वरना अंजाम कुछ भी हो सकता था।

PunjabKesari

गौर हो कि एक सप्ताह में बुमराह दूसरी बार चोटिल हुए हैं। इससे पहले वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली के खिलाफ खेलते हुए उनके कंधे में चोट आई थी और उन्हें मैच छोड़कर जाना पड़ा था। इतना ही नहीं इस दौरान वह बल्लेबाजी करने भी नहीं उतरे थे। हालांकि चोट गंभीर नहीं थी और उन्होंने अगले मैच में वापसी कर ली थी।

PunjabKesari

कल चेन्नई और मुंबई के बीच खेले गए मैच के दौरान मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 170 रन बनाए थे। लेकिन लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी चेन्नई 8 विकेट गंवाकर 138 रन ही बना पाई और मैच हार गई। आईपीएल सीजन 12 में ये चेन्नई की पहली हार है।

.
.
.
.
.