Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम ने श्रीलंका को दूसरे वनडे मैच में 3 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। भारत की इस जीत में दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार की जोड़ी ने 84 रन की साझेदारी की और भारत को मैच जीता दिया। लेकिन इस जीत के साथ श्रीलंकाई कप्तान दसुन शनाका और कोच मिकी आर्थर के बीच मैदान में बहस देखने को मिली। 

दरअसल श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के खिलाफ 276 रन का लक्ष्य दिया। श्रीलंकाई टीम के गेंदबाजों ने भारतीय टीम के शुरूआती विकेट गिराकर मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली। इसके श्रीलंकाई गेंदबाजों ने अपना शिकंजा कसते हुए भारतीय टीम के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों को जल्दी आउट कर दिया। लेकिन दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार की जोड़ी ने श्रीलंकाई गेंदबाजों को ओर जश्न मनाने का मौका नहीं दिया और भारत को मैच जीताकर ही वापिस लौटे। 

मैच हारने के बाद श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर काफी निराश दिखाई दिए। आर्थर के चेहरे पर गुस्सा साफ जाहिर हो रहा था। यहां तक कि भारत से जीता हुआ मैच हारने के बाद मिकी आर्थर और दसुन शनाका के बीच मैदान में बहस भी हुई। दोनों ही एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई दिए। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बीच मैदान में श्रीलंका के कप्तान और कोच को बहस करता देख पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर रसेल आर्नोल्ड खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने इस मामले में ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। रसेल ने कहा कि श्रीलंकाई कोच और कप्तान के बीच जो बात हो रही है यह मैदान में नहीं बल्कि ड्रेसिंग रूम में हो होनी चाहिए।