Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव का वक्त नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीति भी अपने चरम पर जाती हुई नजर आ रही है। हर राजनीतिक दल जनता की नजर में खुद को अच्छा दिखाने और विरोधी खेमे को हर मामले में नीचा दिखाने में जुटा है। वहीं अपने कार्यकाल के आखिरी दौर में केंद्रीय खेल राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर भी महादंगल में कूद चुके हैं और फ्रंटफुट पर आकर अचूक निशाना लगाते हुए विरोधी हमलों का जमकर जवाब दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के ‘राजकुमार’ राहुल गांधी को एक बयान के चलते निशाने पर ले लिया और खरी-खरी सुनाते हुए सीधी नसीहत भी दे डाली।

खेल मंत्री ने ट्विटर पर डाली वीडियो, बोले- राहुल गांधी ने किया सेना और शहीदों का अपमान

केंद्रीय खेल राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट कर राहुल गांधी को सीधे तौर पर निशाने पर लिया। वीडियो में राज्यवर्धन राठौर ने कहा कि राहुल गांधी को भारतीय सेना के बारे में कुछ जानकारी नहीं, दिल्ली में बैठकर राहुल गांधी प्रेस-प्रेस कॉन्फ्रेंस खेलते हैं और इस दौरान उन्होंने सेना के जवानों और शहीदों का अपमान किया। कोई भी साधारण से साधारण व्यक्ति भी अगर इस देश की मिट्टी से जन्मा है तो वो समझता है कि जवानों और शहीदों का सम्मान किया जाता है अपमान नहीं और आपको मर्सनरी और सैनिकों में फर्क पता होना चाहिए।

Rajyavardhan Rathore And Rahul Gandhi

वीडियो के आखिर में राज्यवर्धन राठौर ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि आप राजनीति करें, लेकिन हमारे देश के सैनिकों और शहीदों का अपमान कतई ना करें”। इस वीडियो के साथ उन्होंने राहुल गांधी को टैग कर सवाल भी किया कि क्या राहुल गांधी से कोई उम्मीद की जा सकती है?

राज्यवर्धन राठौर के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का भी फूटा गुस्सा, दी प्रतिक्रियाएं

Tweet on Rahul Gandhi

Tweet on Rahul Gandhi

Tweet on Rahul Gandhi

Tweet on Rahul Gandhi

Tweet on Rahul Gandhi

राफेल विमानों की डील के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बोल गए थे राहुल गांधी

.
.
.
.
.