Sports

मैड्रिड : स्पेन के शीर्ष खेल अधिकारियों ने मंगलवार को स्पेनिश फुटबॉल लीग के सप्ताहांत होने वाले दो मैचों को स्थगित करने के आग्रह को स्वीकार कर लिया। ये दोनों मैच उन टीमों से जुड़े हैं जिनके खिलाड़ी दक्षिण अमेरिकी देशों में अपनी राष्ट्रीय टीमों के साथ खेलने गए हैं। बार्सीलोना और सेविला तथा विलारीयाल और अलावेस के बीच शनिवार को होने वाले मुकाबले अब आगे किसी अन्य तारीख पर आयोजित किए जाएंगे। इनका कार्यक्रम अभी दोबारा तय नहीं किया गया है।

स्पेनिश सॉकर महासंघ ने लीग के आग्रह को ठुकरा दिया था लेकिन स्पेन की खेल परिषद ने मैचों को स्थगित करने की लीग की अपील के पक्ष में फैसला सुनाया। अंतरराष्ट्रीय टीमों की ओर से खेलने के बाद खिलाड़ियों को आराम का अतिरिक्त समय देने के लिए स्पेनिश लीग पहले ही शनिवार के कुछ मैचों को रविवार को आयोजित करने का फैसला कर चुकी है जिसमें सेल्टा विगो के खिलाफ रीयाल मैड्रिड का घरेलू मैच भी शामिल है। 

सेविला और बार्सीलोना तथा विलारीयाल और अलावेस के मुकाबले को रविवार को आयोजित नहीं किया जा सका क्योंकि बार्सीलोना और विलारीयाल चैंपियन्स लीग में अपने अभियान की शुरुआत मंगलवार को करेंगे। बार्सीलोना को ग्रुप ई में बायर्न म्यूनिख की मेजबानी करनी है जबकि विलारियाल ग्रुप एफ में अटलांटा की मेजबानी करेगा।  

.
.
.
.
.