Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना काल में सपलतापूर्वक आईपीएल जैसा बड़ा टूर्नामेंट करवा कर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने लोगों की खूब वाहवाही लूटी। कोरोना वायरस जैसी गंभीर महांमारी में आईपीएल के दर्शकों में खूब इज़ाफा हुआ है इसकी खुद जानकारी सौरव गांगुली ने दी थी। लेकिन आईपीएल की इस रिकॉर्डतोड़ दर्शकों का कारण गांगुली ने सहवाग को बताया। 

PunjabKesari

हाल ही में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। सहवाग की इस फोटो पर उनके पुराने साथी और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कमेंट किया। गांगुली ने सहवाग की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि क्या बात है वीरू, आप फिट और सुंदर लग रहे हो। 'वीरु की बैठक' आईपीएल 2020 की बड़ी दर्शक संख्या के पीछे के मुख्य कारणों में से एक है। 

 

सहवाग अपने सोशल मीडिया पर आईपीएल के दौरान वीरू की बैठक नाम का शो करते थे जिसमें वह आईपीएल के मैचों पर अपने अंदाज में लोगों को बातें बताते थे। इस शो में सहवाग उन खिलाड़ियों के बारे में भी जिन्होंने मैच के दौरान शानदार प्रदर्शन किया और कई बार खिलाड़ियों पर तंज सकते हुए दिखाई देते थे।

PunjabKesari

गौर हो कि कोरोना वायरस के कारण इस साल आईपीएल का आयोजन यूएई में करवाया गया। इसका आयोजन 19 सिंतबर से 10 नवंबर के बीच हुआ था। आईपीएल के इस 13वें सीज़न को मुंबई इंडियंस की टीम ने फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर लगातार दूसरी बार खिताब पर अपना कब्जा किया।