Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ घर में चल रही टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार ने एशियाई खेमे में खतरे की घंटी बजा दी है। सीरीज में हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने एक बार फिर पत्रकार के सवाल पर भड़कते हुए नजर आए और कहा कि तो आप कह रहे हैं टेस्ट छोड़ दें। 

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने पूछा, 'बाबर ये फैन्स के तरफ से एक सवाल है, उनका कहना था कि बाबर और रिजवान जो हैं, उनको अपना फोकस टी20 पर करना चाहिए क्योंकि जैसे वो बाहर होते हैं पूरी टीम डाउन हो जाति है। क्या बाबर और रिजवान को टी20 पर ध्यान देना चाहिए। इस पर बाबर भड़क उठे और कहा, 'तो आप कह रहे हैं टेस्ट छोड़ दें? उन्होंने टी20 क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने के सवाल पर आगे कहा, 'सर, ऐसा कुछ नहीं सोचते हम'। 

बाबर आजम मुल्तान टेस्ट की पहली पारी में अपनी टीम के लिए शीर्ष स्कोरर थे जिन्होंने 75 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान मोहम्मद रिजवान सकारात्मक दिखे, लेकिन 30 के स्कोर पर जेम्स एंडरसन की एक गेंद से उनकी पारी समाप्त हो गई। 

गौर हो कि इंग्लैंड ने मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में हुए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच को पाकिस्तान के खिलाफ 26 रन से जीता है। पाकिस्तान के पास इंग्लैंड से मिले 355 रनों के लक्ष्य को हासिल करने के लिए ढाई दिन का वक्त था, लेकिन वह नाकाम साबित हुए। इससे पहले इंग्लैंड ने रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच 74 रन से जीता था और अब वह पाकिस्तान में 17 साल बाद पहली टेस्ट सीरीज जीती है।