Sports

खेल डैस्क : इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से चुने गए तेज गेंदबाज सिसंडा मागला ने दक्षिण अफ्रीका के लिए नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 5 विकेट लेकर अपनी टीम को बड़ी जीत दिला दी। मागला अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स के साथ इंटरनेशनल ड्यूटी के कारण जुड़े नहीं है। उम्मीद है कि वह जल्द ही अपनी खतरनाक फॉर्म के साथ चेन्नई खेमे से खेलते नजर आएंगे। बहरहाल, द. अफ्रीका ने नीदरलैंड को तीसरे वनडे में रिकॉर्ड 146 रन से हरा दिया है।

 


दक्षिण अफ्रीका ने पहले खेलते हुए ऐडन मार्करम के 175 रनों की बदौलत आठ विकेट खोकर 370 रन बनाए थे। द. अफ्रीका की शुरूआत अच्छी नहीं थी। डिकॉक 8 तो कप्तान टेम्बा बावुमा 6 रन बनाकर आऊट हो गए थे। वन देर दूसें भी 25 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। ऐसे में मार्करम ने पहले क्लासेन तो बाद में डेविड मिलर के साथ मिलकर ताबड़तोड़ पारी खेली। मार्करम और मिलर ने महज 118 गेंदों में 199 रन की पार्टनरशिप की जिससे अफ्रीका 300 का आंकड़ा पार करने में सफल रहा। 

 

CSK bowler Sisanda Magala, Sisanda Magala, Johannesburg, South Africa vs Netherlands, cricket news in hindi, सीएसके गेंदबाज सिसंडा मगला, सिसंडा मगला, जोहान्सबर्ग, दक्षिण अफ्रीका बनाम नीदरलैंड, क्रिकेट समाचार हिंदी में

 

मार्करम ने 126 गेंदों में 17 चौके और सात छक्कों की मदद से 175 तो डेविड मिलर ने 61 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 91 रन बनाए। नीदरलैंड की ओर से फ्रेड क्लासेन, किंगमा, वेन मीकीरीन ने 2-2 विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी नीदरलैंड की टीम 224 रन बनाकर आऊट हो गई। नीदरलैंड को रोकने में मागला की शानदार गेंदबाजी बड़ा कारक बनी। मागला ने नौ ओवर में दो मेडन फेंकते हुए 45 रन देकर पांच विकेट लिए।