Sports

जालन्धर: मुंबई इंंडियंस पर पहले ही मैच में जीत दर्ज कर दिल्ली कैपिटल के कप्तान श्रेयस अय्यर काफी खुश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि हमने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया जिसके फलस्वरूप हमें जीत हाथ लगी। वहीं, एंकर द्वारा पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेलने फिर उनके खिलाफ खेलने पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए श्रेयस अय्यर ने कहा कि दोनों ही अपने-अपने तरीके से अच्छे थे लेकिन दिल्ली की ओर से उनकी अच्छी शुरुआत हुई है इसलिए वह इस पर टिके रहना चाहेंगे। 

PunjabKesari
श्रेयस ने कहा- मैं वास्तव में कप्तानी करने के लिए तैयार था क्योंकि मैं भारत ए टीम के साथ-साथ अपनी घरेलू टीमों का भी नेतृत्व कर रहा था। इसलिए, मुझे विभिन्न व्यक्तित्वों का नेतृत्व करने की आदत थी। हम सीजन के लिए अच्छी तरह से तैयारी और प्रशिक्षण ले रहे थे। श्रेयस बोले- हमारी तैयारी अद्भुत थी और टीम का माहौल वास्तव में शानदार है। हमारे लिए संगत होना महत्वपूर्ण है। पंत पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उसपर विनाशकारी शब्द वास्तव में फिट बैठता है। वह वर्षों से परिपक्व है। आज, उन्होंने चार डॉट गेंदें जल्दी खेलीं और फिर उन्होंने अलग ही पारी खेली। यहीं से परिपक्वता आती है। वह एक अद्भुत चरित्र है। 

रबाडा की गेंदबाजी के सामने हिली मुंबई
PunjabKesari
उधर, रबादा की बॉलिंग पर बात करते हुए कहा कि अभी बीते दिनों ही नेट प्रैक्टिस के दौरान रबाडा उनके पास आए और बोले- क्या तुमने मुझे गेंदबाजी करते देखा? मैंने सिर्फ इतना ही कहा कि मुझे नहीं लग रहा कि आप पूरे जोश के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं। इस पर वह बोले- हां, मैं खेल के लिए ऊर्जा का भंडार कर रहा हूं। ऐसे क्रिकेटर जिस टीम के पास हों वह अच्छे प्रदर्शन की सोच सकते हैं।

.
.
.
.
.