Sports

जालन्धर : आरसीबी को शुरुआती ओवरों में जोरदार झटके देने वाले राजस्थान के स्पिनर श्रेयस गोपाल ने कहा है कि वह इस मैच में अच्छा प्रदर्शन कर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर कोई जानता है कि वे विश्व स्तरीय क्रिकेटर्स (कोहली और डीविलियर्स) हैं। उन्हें दुनिया के सबसे विनाशकारी खिलाड़ी माना जाता है। उन्हें आऊट करना एक युवा के रूप में मेरे लिए एक बड़ा दिन लेकर आया है। यह परफार्मेंस मेरी क्रिकेट यात्रा की सबसे यादगार क्षणों में से एक है।

मैच के दौरान अपनी रणनीति पर बात करते हुए श्रेयस ने कहा कि मैं स्टंप्स पर गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा था। मैं उन्हें रूम नहीं देना चाहता था। आप इन प्लेयर्स के आगे ज्यादा चांस नहीं ले सकते। लेकिन जब आप चांस लेते हैं आपको अच्छा महसूस होता है। बता दें कि श्रेयस का आरसीबी के खिलाफ प्रदर्शन हमेशा से अच्छा रहा है। पिछले साल आईपीएल में भी उन्होंने आरसीबी के खिलाफ खेले गए दो मैचों में 6 विकेट झटके थे।

श्रेयस ने कहा किमैं अब भी कहता हूं कि इतने बड़े विकेट हासिल करने के लिए मैं भाग्यशाली और भाग्यशाली हूं। एक युवा के रूप में, यह हर रोज नहीं आने वाला है और यह मेरे सबसे बड़े क्षणों में से एक है। मैं अधिक भाग्यशाली था और हमारी योजनाओं ने आज काम किया। हमने पहले 6 ओवर में काफी दबाव बनाया। उन्हें हमने 65 से 70 रन नहीं बनाने दिए। उन्हें मुझसे रन बनाने थे, मेरे पास विकेट लेने का बेहतर मौका था। हम (कलाई के स्पिनर) गेंद को दोनों तरफ से स्पिन करवाते हैं और शायद यही एक फायदा है। यह बेहतर क्षेत्रों में गेंदबाजी करने और योजनाओं से चिपके रहने के बारे में है।