Sports

जालन्धर : रावलपिंडी एक्सप्रेस यानी शोएब अख्तर ने अब भारत-पाकिस्तान के चार पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों पर निशाना साधते हुए कहा है कि इन्हें कोई क्रिकेट ज्ञान नहीं है। क्रिकेट विश्व कप में भारत से हार जाने पर पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को इससे पहले अख्तर खूब धो चुके हैं। अख्तर ने तो सरफराज की कप्तानी को बेवकूफाना का टैग भी दे दिया था। अब अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने इन दिग्गज क्रिकेटरों पर भड़ास निकाली है। 
अख्तर का कहना है कि क्रिकेट खेलने के लिए इसका ज्ञान होना जरूरी है। अख्तर ने दावा किया कि एक बार मैंने भारत-पाकिस्तान के कुछ दिग्गज खिलाडिय़ों को पूछा था कि थर्ड पावरप्ले में कितने खिलाडिय़ों को सर्कल के बाहर रखा जाता है, तो किसी को कोई जवाब नहीं सूझा। अख्तर ने कहा- यह दिग्गज वह खिलाड़ी थे जो अपने समय में सबसे महान माने जाते थे। लेकिन क्रिकेट नियमों की उनकी समझ कम होने के कारण मुझे काफी हैरानी हुई थी।
दरअसल, इन दिनों पाकिस्तान क्रिकेट बदलाव के दौर में है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर का कार्यकाल खत्म हो चुका है। ऐसे में कुछ वरिष्ठ खिलाड़ी पाकिस्तान के कोच बनने के लिए दावेदारी पेश कर रहे हैं। इन खिलाडिय़ों पर अख्तर ने यह जोरदार टिप्पणी की हैं। 

.
.
.
.
.