Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: झाए रिचर्डसन की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को सिडनी में खेले गए पहले वनडे में भारत को 34 रनों से मात दी। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार शतकीय पारी खेली, लेकिन उनका शतक भारत को जीत दिलाने में नाकाम रहा। इस मैच को हारने के बाद भारत के उपकप्तान रोहित का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा डांस वीडियो

cricket news in hindi, Team India, Cricketer rohit sharma, dancing steps, dhwan daughters

बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से रोहित शर्मा का यह वीडियो शेयर किया है। जिसमें रोहित के सामने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की छोटी बेटी रिया (Rhea Dhawan) खड़ी हुई हैं। रिया फ्लॉस डांस के स्टेप रोहित शर्मा को सिखाती हुई नजर आ रही है। रोहित शर्मा रिया को देकखर डांस कॉपी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह रिया जैसा स्टेप नहीं कर पाते। इसके बाद रोहित रुक जाते हैं और रिया को देखने लगते हैं। बीसीसीआई ने इस वीडियो को मजाकिया अंदाज में शेयर किया है। जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे है। 

रोहित शर्मा शतक

PunjabKesari, rohit sharma photo, rohit sharma images, ms dhoni images, dhoni photos

सिडनी वनडे मैच में रोहित शर्मा ने 129 गेंदों पर 133 रन बनाए थे। अपनी पारी में उन्होंने 10 चौके और 6 छक्के जड़े। ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए रोहित 17 पारियों में 4 शतक लगा चुके हैं। ऐसा करके उन्होंने विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards) का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। उन्होंने 38 पारियों में 3 शतक लगाए थे।