Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ मैच से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह बांसुरी बजाते हुए दिख रहे हैं। समुद्र के किनारे टहल रहे धवन बड़े धैर्य के साथ बांसुरी बजाते दिखते हैं। धवन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में धवन ने कैप्शन दी है- नई शुरुआत...पेड़, हवा, समुद्र और संगीत...। इस वीडियो को एक ही दिन में करीब अढ़ाई लाख लोगों ने देख लिया था। 

 

शिखर धवन शौक के लिए नहीं बल्कि पूरी शिद्दत के साथ पिछले 4 साल से बांसुरी बजाना सीख रहे हैं। इसके लिए वह गुरु वेणुगोपाल से ट्रेनिंग ले रहे हैं। पिछले साल भी धवन ने अपने ट्रेनिंग सेशन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। इस वीडियो में धवन ने लिखा था कि पिछले 3 साल से मैं पसंदीदा वाद्य यंत्र बांसुरी बजाना सीख रहा है। मैं भाग्यशाली हूं कि गुरु वेणुगोपालजी मुझे यह सिखा रहे हैं। मुझे अभी बहुत दूर तक जाना है। लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने इसकी शुरुआत कर दी है।

 

बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट टीम से बाहर रखे गए शिखर धवन अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से पहले दो अनऑफिशियल मैच में खेलेंगे। दरअसल दक्षिण अफ्रीका ए टीम भी इन दिनों भारत के दौरे पर हैं। इसके तीन मुकाबले हो चुके हैं जो भारत ने ही जीते हैं। चौथे और पांचवें मुकाबले के लिए शिखर धवन को इंडिया ए टीम में चुना गया है। संभव है कि वह इन मैचों के दौरान अपनी खोई हुई लय भी हासिल कर लेंगे।

.
.
.
.
.