Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : शिखर धवन इन दिनों भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और क्वारंटाइन समय में प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसी बीच धवन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पृथ्वी शाॅ के साथ बाॅलीवुड के मशहूर गाने सात समुंदर पार गाने पर परफार्म करते हुए नजर आए। इस वीडियो को धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंटर पर भी शेयर किया है। 

धवन ने शाॅ के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सात समंदर पार गाने पर परफार्म करते हुए वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धवन ने लिखा, लैला अभी भी मुझे पागल बना रही है। इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और सैकड़ों लोगों ने कमेंट्स भी किए। इस दौरान एक यूजर ने कमेंट करते हुए धवन और शाॅ की जोड़ी को भारतीय एडम जम्पा और मार्कस स्टोनिस करार दिया। वहीं एक यूजर ने लैला यानि शाॅ को हाॅट तक कह डाला। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट्स में शाॅ को कहते हुए लिखा, बसंती गब्बर के सामने मत नाचना। 

 

इससे पहले सोमवार को बाएं हाथ के बल्लेबाज ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तैयारी करते हुए नजर आए थे। धवन ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया था एक महत्वपूर्ण दौरे के लिए पूरी तैयारी में। गौर हो कि आईपीएल 2020 में धवन का बल्ला खूब बोला और वह दूसरे सबसे ज्यादा रन (618) बनाने वाले खिलाड़ी रहे। साथ धवन पहले ऐसे खिलाड़ी भी बने जिन्होंने लगातार दो मैचों में 2 शतक ठोके। 

 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम को तीन वनडे, तीन टी20 और 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। इस दौरे की शुरूआत 27 नवम्बर से वनडे सीरीज के साथ होगी।