Sports

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी इन दिनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैदान पर प्रैक्टिस करने के साथ-साथ जिम सेशन में भी खिलाड़ी कोई कसर नहीं छोड़ रहे। भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके साथ 'गब्बर' यानि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जिम में पसीना बहा रहे हैं। 

शिखर धवन और उमेश यादव वीडियो 

फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को 72 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले तीन मैचों में युवा विकेटकीपर, बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को पहली बार टेस्ट टीम में जगह मिली है। वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होने वाले जसप्रीत बुमराह को भी टीम में जगह मिली है लेकिन वो चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में उपलब्ध नहीं रहेंगे।

ऋद्धिमान साहा के चोटिल होने के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में कार्तिक ने टेस्ट टीम में आठ साल बाद वापसी की थी। भुवनेश्वर को तीसरे वनडे में चोट लगी थी इसलिए वो अभी टेस्ट टीम में नहीं चुने गए। फिटनेस टेस्ट के आधार पर ही उनका चयन किया जाएगा। चयन समिति ने करुण नायर को भी टीम में बनाए रखा है।