Sports

नई दिल्ली : मजबूत आंध्रा प्रदेश के खिलाफ पुडुचेरी टीम ने रिकॉर्ड टारगेट चेज करने में सफलता हासिल की है। सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के तहत खेले गए मुकाबले में आंध्रा ने पहले खेलते हुए 226 रन बनाए थे जवाब में खेलने उतरी पुडुचेरी टीम ने शैल्डन जैक्सन के धमाकेदार शतक की बदौलत जीत हासिल कर ली। शैल्डन ने 50 गेंदों में सात चौके और आठ छक्कों की मदद से 106 रन बनाए।

Sheldon Jackson, Record century, Ambati Rayudu, आंध्रा प्रदेश, पुडुचेरी, शैल्डन जैक्सन, Andhra Pradesh vs Puducherry, Syed Mushtaq Ali Trophy 2021

बहरहाल, मैच में पहले खेलते हुए आंध्रा ने जोरदार शुरुआत की थी। ओपनर अश्विन ने 32 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 45 तो श्रीकर भारत ने 34 गेंदों में 4 चौके और पांच छक्कों की मदद से 62 रन बनाए। दोनों ने पहली विकेट के लिए 10.4 ओवरों में 107 रन जोड़े। इसके बाद कप्तान अंबाति रायुडू ने मोर्चा संभालते हुए 26 गेंदों में पांच चौके और पांच छक्कों की मदद से 62 रन बनाए और अपनी  टीम को 226 रन तक पहुंचा दिया। इस पारी में प्रसंथ कुमार ने भी 32 रन बनाकर अहम योगदान दिया।

 

जवाब में खेलने उतरी पुडुचेरी टीम की शुरुआत खराब रही। उन्होंने छठे ओवर में ही अपने दोनों ओपनर को गंवा लिया। लेकिन इसके बाद शैल्डन जैक्सन ने पारस डोगरा के साथ मिलकर 98 रनों की साझेदारी की। पारस ने 18 गेंदों में दो चौके और छह छक्कों की मदद से 51 रन बनाए। तो वहीं, शैल्डन ने 50 गेंदों में सात चौके और आठ छक्कों की मदद से 106 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलवाकर पवेलियन लौटे।

.
.
.
.
.