Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज आकलैंड में खेला जा रहा है। जहां न्यूजीलैंड ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। ऐसे में मैच से पहले सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री की पोस्ट खूब वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने श्रेयस अय्यर को जादूगर का टेग दिया है।

The 🌞 is out...with the magician 🎩 @ShreyasIyer15 and @jats72

PS - don’t know why Jatin is always dressed in formals 🤣 pic.twitter.com/IQoHJCV7AR

— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) January 25, 2020

दरअसल, कोच शास्त्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर और कैप्शन लिखा, जादूगर' श्रेयस अय्यर के साथ डे आउट।..आपको बता दें कि इस तस्वीर में कोच शास्त्री के साथ युवा खिलाडी श्रेयस अय्यर और जतिन दिखाई पड़ रहे है। जहां शास्त्री जतिन की औपचारिक कपड़ो पर उनकी टांग खिचते नजर आ रहे है। पहले टी20 में टीम इंडिया ने अपने बल्लेबाजी का दमखम दिखाते हुए न्यूजीलैंड तो 6 विकेट से हराया था। वही इस मैच में श्रेयस अय्यर ने 29 गेंदों पर 58 रनों की विस्फोटक पारी खेली। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि  इस मैच में अय्यर के अलावा कप्तान कोहली और केएल राहुल ने भी कमाल करके दिखाया। न्यूजीलैंड की टीम महसूस कर रही होगी कि उसका कुल स्कोर 10-15 रन कम रह गया और साथ ही मैदान में गंवाए मौकों से मेहमान बल्लेबाजों ने फायदा उठाया। न्यूजीलैंड को अगर तीन दिन के अंदर भारत की 2-0 की बढ़त को रोकना है तो उन्हें संभलना होगा। भारत ने फरवरी 2019 में भी यहां जीत हासिल की थी