Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के टीम के तेज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां  सोशल मीडिया पर अकसर सुर्खियों में रहती हैं। पहले वो शमी के साथ रिलेशनशिप की वजह से छाई रहती थी और अब वो अपनी कुछ तस्वीरों के चलते फैंस का मनोरंजन करने में लगी रही। ऐसे में जहां ने इंटरनेट पर अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेशन वीडियो शेयर किया है। 

View this post on Instagram

Birthday celebration 🧚‍♀️🧚‍♀️

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

 

दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके हुए लिखा, बर्थडे सेलिब्रेशन... बता दें कि कल शमी और हसीन की बेटी का जन्मदिन था। हालांकि हसीन ने अपने प्रोफाइल पर अपनी बेटी का डांस करते हुए का वीडियो डाला है। जहां उनकी बेटी खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि शमी ने अपने अकाउंट पर बेटी का वीडियो फैंस के साथ सांझा किया था। बहुत बहुत शुभकामनाएं आज के दिन के लिए मेरी प्रिय...मेरा प्यार... बता दें आज शमी की बेटी का जन्मदिन था। जिसके बाद उन्होंने खास अंदाज में बधाई दी थी। हालांकि पत्नी के साथ विवाद के बाद मोहम्मद शमी अपनी बेटी से भी दूर हैं, क्योंकि उनकी बेटी पत्नी हसीन जहां के साथ रहती है, बता दें कि शमी अपनी बेटी को लेकर कई बार ट्वीट कर चुके हैं। 
PunjabKesari

एक दिन पहले भी हसीन जहां ने बेटी के साथ बर्थडे डांस की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर पोस्ट की थी। जिसमें हसीन खूबसूरत डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। देखें वीडियो-