Sports

खेल डैस्क : विराट कोहली को बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज से आराम दिया है। विराट इससे पहले भी कई प्रमुख सीरीज से आराम ले चुके हैं। इन्हीं बातों को देखते हुए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने विराट के समर्पण पर सवाल उठाते हुए तीखे सवाल किए हैं। आईपीएल 2022 में विराट का प्रदर्शन औसत रहा था। इसके बाद उन्हें आगामी सीरीज से आराम दे दिया गया। उनकी प्रतिबद्धता पर पाकिस्तान के एक शो पर सवाल उठे तो अफरीदी ने इसके तल्ख लहजे में जवाब दिए। 

अफरीदी ने समा टीवी पर कहा कि क्रिकेट में रवैया सबसे ज्यादा मायने रखता है। मैं सबसे ज्यादा उसी के बारे में बात करता हूं। क्या आपका क्रिकेट के प्रति रवैया है या नहीं? कोहली, अपने करियर में पहले, दुनिया में नंबर 1 बल्लेबाज बनना चाहते थे ... क्या वह है अभी भी उसी प्रेरणा के साथ क्रिकेट खेल रहा है? यह बड़ा सवाल है। उसके पास क्लास है। लेकिन क्या वह वास्तव में फिर से नंबर 1 बनना चाहता है? या क्या उसे लगता है कि उसने जीवन में सब कुछ हासिल कर लिया है। अब बस आराम करें और समय बिताएं? यह सब रवैये के बारे में है। 

Shahid Afridi, scathing attack, Virat Kohli, Team india, IND vs SA, Time Pass, cricket news in hindi, शाहिद अफरीदी, तीखा हमला, विराट कोहली, टीम इंडिया, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, टाइम पास, क्रिकेट समाचार हिंदी में

बता दें कि आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए दो महीने के लंबे समय में विराट ने दो अर्धशतकों के साथ 341 रन बनाए। कोहली अभी इंगलैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट की तैयारी कर रहे हैं। जल्द ही वह टीम साथियों के साथ इंगलैंड के  लिए रवाना भी हो जाएंगे। आईपीएल में उनकी नपीतुली परफार्मेंस के बाद कई क्रिकेट दिग्गजों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी। 

.
.
.
.
.