Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व ओपनर विरेंद्र सहवाग आज कल अपनी सोशल साइट्स पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। बीते दिन पहले उन्होंने गेल को टैग करते हुए एक पोस्ट डाला जिसमें एक व्यक्ति फनी अंदाज में डांस करता दिख रहा है। अब उन्होंने भारतीय टीम की दीवार राहुल द्रविड़ के साथ सेना की वर्दी में एक तस्वीर साझा की है। फैंस ने इस तस्वीर पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी है, हालांकि यह तस्वीर पुरानी है। इस पोस्ट के साथ सहवाग ने कैप्शन लिखा कि,  भारतीय सेना, जय हिंद।

#indianarmy #jaihind

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on


PunjabKesari

PunjabKesari

धोनी की वजह से शेयर की तस्वीर
आपको बता दें कि सहवाग ने ये तस्वीर महेंद्र सिंह धोनी की वजह से शेयर की है। 2 अप्रैल को धोनी को राष्ट्रपति के हाथों पद्म भूषण सम्मान मिला। ये सम्मान लेते वक्त धोनी पूरी तरह से सेना की वर्दी में थे और अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी उन्होंने उस तस्वीर को शेयर किया था। सहवाग ने धोनी को पद्म भूषण की बधाई भी दी और इसके बाद ये तस्वीर भी शेयर कर दी।

सहवाग विभिन्न मुद्दों को लेकर अक्सर ट्वीट करते रहते हैं। इसके अलावा किसी भी खिलाड़ी को किसी भी स्पेशल चीज के लिए उनका बधाई देने का अंदाज सबसे अलग रहता है। कई खिलाड़ियों को वो अनोखे अंदाज में बधाई दे चुके हैं और इसको लेकर वो काफी पसंद भी किए जाते हैं।