Sports

नई दिल्ली : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, आफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम समेत कई नामी गिरामी पूर्व क्रिकेटर डीपी विश्व आईएलटी20 लीग के दूसरे सत्र में कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगे । इसमें सहवाग, हरभजन, अकरम के अलावा सबा करीम, रोहन गावस्कर, वकार युनूस, शोएब अख्तर, भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा और नताली गेरमानोस शामिल है।


लीग का दूसरा सत्र 19 जनवरी से 17 फरवरी तक दुबई, अबुधाबी और शारजाह में खेला जाएगा। इस दौरान लीग से जुड़े राहुल जोहरी ने कहा कि हम आगामी सत्र के लिए अपने कमेंटेटरों की पेनल की घोषणा करते हुए काफी हर्षित हैं । उनके अनुभव और क्रिकेट से ज्ञान से इसकी लोकप्रियता में इजाफा होगा। 

सहवाग ने कहा कि पिछले कुछ अर्से में क्रिकेट की ताकत के रूप में यूएई कर बढता ग्राफ शानदार रहा है और डीपी विश्व आईएलटी 20 इसी कड़ी का हिस्सा है। उम्मीद है कि दूसरे सत्र में भी शानदार क्रिकेट देखने को मिलेगी।

लीग में 6 टीमें अबुधाबी नाइट राइडर्स , डेजर्ट वाइपर्स, दुबई कैपिटल्स, गल्फ जाइंट्स, एमआई अमीरात और शारजाह वारियर्स भाग लेंगी। डेविड वॉर्नर, आंद्रे रसेल, कीरोन पोलार्ड, सैम बिलिंग्स और मार्टिन गुप्टिल जैसे खिलाड़ी इस लीग का हिस्सा हैं।