Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने पाकिस्तान के यंगस्टर्स को सलाह दी है कि वह सफल क्रिकेट करियर के लिए सोशल मीडिया से दूर रहें। सरफराज ने एक प्रेस वार्ता के दौरान पाकिस्तान टीम के भविष्य और खुद की वापसी पर बात की थी। इस दौरान वह यंगस्टर्स को सलाह देने से नहीं चुके।

Image result for sarfaraz ahmed punjab kesari sorts

उन्होंने यंगस्टर्स को सलाह देेते हुए कहा कि किक्रेटर के तौर पर आप अपनी कंट्री को रिप्रेजेंट कर रहे होते हो। मैं सभी यंगस्टर्स को सलाह देना चाहता हूं कि वह सोशल मीडिया से दूर रहें। इसमें क्रिकेटरों की कुछ लीक हुई चैट्स भी है। जोकि गलत है।
 देखें वीडियो-


बता दें कि पाकिस्तान इन दिनों बांगलादेश के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला टेस्ट रावलपिंडी में खेल रहा है। इससे पहले पाकिस्तान ने बांगलादेश के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली थी। सरफराज क्रिकेट विश्व कप के बाद से पाकिस्तान टीम में स्थाई जगह बनाने को तरस रहे हैं। कुछ ही महीनों में पाकिस्तान सुपर लीग भी शुरू होने वाली है। सरफराज के फैंस को उम्मीद है कि वह पीसीएल में ही नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होते हैं सरफराज

Image result for sarfaraz ahmed punjab kesari sorts
बता दें कि क्रिकेट विश्व कप में भारत के खिलाफ मैच में जम्हाई लेने के कारण सरफराज की खूब ट्रोलिंग हुई थी। अपने बयानों व अंग्रेजी के लिए वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। क्रिकेट विश्व कप में उनकी जम्हाई लेते की फोटोज पर तो कई मीमज भी बने थे।