Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान सैम कर्रन ने हैट्रिक लगाते हुए पंजाब को जीताने में अहम भुमिका निभाई। पंजाब की इस जीत के बाद से ही कर्रन सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लेकिन क्रिकेट के साथ-साथ कर्रन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कुछ महीनों से वह इसाबेला साइमंड्स-विल्मोट को डेट कर रहे हैं। ये दोनों कभी पूल में मस्ती करते दिखते देते हैं तो कभी डिनर डेट पर।

PunjabKesari

वैलेंटाइंस डे पर कर्रन ने इसाबेला से प्यार का इजहार भी किया था। इसाबेला ने इंस्टाग्राम पर कर्रन के साथ फोटो डालते हुए लिखा था कि मुझे इतना खुश करने के लिए धन्यवाद।  

PunjabKesari

कर्रन भी इसाबेला की फोटोज शेयर करते रहते हैं। इंग्लिश प्रीमियर लीग के कर्रन ने इसाबेला के साथ एक फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन दिया था कि फुलहम के खिलाफ चेल्सी को देखने का मज़ादार रहा।

PunjabKesari

एक अन्य फोटो में कर्रन और इसाबेला स्की करते हुए दिखाई दिए थे।

PunjabKesari

इसाबेला ने इस्टाग्राम पर 3500 से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि इस युवा खिलाड़ी (20 वर्षीय) का ये पहला आईपीएल है। पिछले साल पंजाब ने उन्हें 7.2 करोड़ रुपए में खरीदा था और वह टीम के लिए गेम चेंजर भी साबित हुए। इंग्लिश क्रिकेट टीम की और से खेलने वाले कर्रन ने जून 2018 में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू किया था। पहले मैच में तो उन्हें सिर्फ 2 विकेट मिले थे मगर उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। सैम ने इंग्लैंड के लिए 9 टेस्ट मैचों में 15 विकेट चटकाए हैं। वहीं वनडे की बात करें तो 2 मैचों में उनके नाम 2 विकेट दर्ज हैं। वह इंग्लैंड के लिए टी-20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं। 
 

.
.
.
.
.