Sports

नांजिंगः विश्व चैम्पियनशिप में प्रभावी प्रदर्शन कर रही साइना नेहवाल एकतरफा क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दो बार की चैम्पियन कैरोलिना मारिन से सीधे गेम में हारकर बाहर हो गई । साइना और मारिन के बीच यह मुकाबला पूरी तरह से एकतरफा रहा । मारिन ने 21 . 6, 21 . 11 से जीत दर्ज की ।           

मिश्रित युगल में अश्विनी पोनप्पा ओर सात्विक साइराज रांकीरेड्डी शीर्ष वरीयता प्राप्त चीन के झेंग सिवेइ और हुआंग याकियोंग से क्वार्टर फाइनल में 17 . 21, 10 . 21 से हारकर बाहर हो गए। साइना ने हारने के बाद कहा ,‘‘ आज वह काफी तेज खेली और पूरा कोर्ट उसने कवर कर रखा था । कल मेरा मैच काफी देर तक चला लिहाजा इतनी तेज रफ्तार खिलाड़ी का सामना करना मुश्किल था । उसने मुझे मेरा खेल दिखाने का मौका ही नहीं दिया ।’’          
PunjabKesari
मारिन ने कहा ,‘‘ मैं पहले दिन से अच्छा खेल रही हूं । मैं दुनिया में सबसे तेज खेलती हूं जो मेरी ताकत है । मुझे सेमीफाइनल में पहुंचने की बहुत खुशी है । मैं कल हि बिंगजियाओ के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करूंगी ।’’ मारिन ने पहले गेम में साइना पर दबाव बनाया । उसने 12 मिनटमें पहला गेम जीत लिया । दूसरे गेम में साइना ने अच्छा संघर्ष किया लेकिन मारिन ने वापसी करके 10 मैच प्वाइंट बनाये और जीत दर्ज की ।