Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की कोविड-19 रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है जिस कारण उन्हें को थाइलैंड ओपन से बाहर होना पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक साइना कोविड-19 जांच के तीसरे राउंड में पाॅजिटिव पाई गई हैं। 

साइना मंगलवार को अपनी शुरुआती दौर की प्रतियोगिता में मलेशिया की कैसना सेलवाडुरे से भिड़ने वाली थी। साइना को कोरोना वायरस होने की पुष्टि अभी तक बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन (बीडब्ल्यूएफ) ने नहीं की है। साइना ने आखिरी बार पिछले साल मार्च में ऑल इंग्लैंड ओपन में हिस्सा लिया था। ये पहली बार नहीं है जब साइना कोविड-19 से संक्रमित हुई हैं। वह कुछ सप्ताह पहले ही कोविड-19 से उबरी हैं। उस समय साइना सहित उनके पति परुपल्ली कश्यप भी इस वायरस की चपेट में आ गए थे।

साइना के अलावा, थाईलैंड ओपन के लिए बैंकाक में भारतीय टीम में बैडमिंटन विश्व चैंपियन पीवी सिंधु और ओलंपिक में पदक की उम्मीदें लगाए किदांबी श्रीकांत और बी साई प्रणीत शामिल हैं। टीम में स्टार पुरुष युगल जोड़ी सतविकसाईराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी और युगल खिलाड़ी अश्विनी पोनप्पा और एन. सिक्की रेड्डी भी हैं। अन्य खिलाड़ियों में एचएस प्रणॉय, पारुपल्ली कश्यप, समीर वर्मा, ध्रुव कपिला और मनु अत्री शामिल हैं। 

.
.
.
.
.