Sports

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह जो हाल ही में खेले गई इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले थे जिसमें इन्होंने अच्छा खासा प्रदर्शन किया था। साथ ही इस बार ये 10 सालों बाद पहली मर्तबा किसी अन्य टीम में खेले है। इसी दौरान सचिन तेंदुलकर के सबसे ख़ास फैन सुधीर कुमार चौधरी धोनी से मिलने के बाद अब हरभजन सिंह के साथ मिलने उनके घर पहुंचे हैं।

जैसा कि आप भी जानते ही होंगे कि सुधीर कुमार जो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के सबसे ख़ास फैन हैं और वह लगभग सचिन का हर मैच देखने जाते थे। आईपीएल की समाप्ति के बाद सुधीर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर पहुंचे थे जहाँ उन्होंने धोनी को लीची भेंट की थी।

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) June 4, 2018

इसके बाद अब भारतीय राष्ट्रीय टीम के लिए 103 टेस्ट और 236 वनडे खेल चुके हरभजन सिंह से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे है जिनकी फोटो भज्जी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर साझा की है। भज्जी ने फोटो अपलोड करते हुए लिखा है, “यह शख्स, सुधीर हर साल लीची लाना कभी नहीं भूलते हैं… टीम के सबसे अच्छे फैन होने के लिए उन्हें धन्यवाद।” भज्जी ने भी सचिन के सुपर फैन का अपने घर स्वागत किया है तो सुधीर ने भी भज्जी को लीची गिफ्ट की है।

सुधीर कुमार जो मुख्य रूप से सचिन तेंदुलकर के सुपर फैन है इस कारण ये हमेशा मैच देखने के लिए मैदान पर नजर आते थे साथ ही अब भी जब भारत का मैच होता है तब हाथ में झंडा और पूरा शरीर तिरंगे से रंगा हुआ देखने को मिलता है।