Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने कहा कि टीम प्रबंधन टेस्ट क्रिकेट में पुल शॉट खेलने के लिए रोहित शर्मा का समर्थन करता है। विशेष रूप से सेंचुरियन में बॉक्सिंग डे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय कप्तान पुल शॉट खेलते समय कैगिसो रबाडा की गेंद पर आउट हो गए जिसके बाद 36 वर्षीय को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। हालांकि राठौड़ ने स्पष्ट किया कि टीम प्रबंधन चिंतित नहीं है क्योंकि उन्होंने कहा कि कभी-कभी पुल शॉट लगेगा और कभी-कभी नहीं। 

विशेष रूप से मैच के पांचवें ओवर में रोहित ने रबाडा के बाउंसर पर शॉट का फैसला किया, लेकिन गेंद सीधे नांद्रे बर्गर के पास चला गया, जो डीप फाइन-लेग में क्षेत्ररक्षण कर रहे थे। राठौड़ ने कहा कि क्रिकेटर ने उस शॉट को खेलकर बहुत सारे रन बनाए हैं और लोग अक्सर उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ पुलर कहते हैं और इसलिए इस समय चिंता की कोई बात नहीं है। 

राठौड़ ने कहा, 'रोहित, मेरा मतलब है, मैंने इसके बारे में पहले भी बात की है। यह वह शॉट है जिस पर वह विश्वास करता है, यही वह शॉट है जिससे वह बहुत सारे रन बनाता है। ये उनका शॉट है। इसलिए, वह यह शॉट खेल रहे हैं।' कुछ दिनों में यह खत्म हो जाएगा। कुछ दिन, ऐसा नहीं होगा। तो आज, ऐसा नहीं हुआ। हम इसके बारे में बात कर सकते हैं। किसी और दिन, वह छक्का मारेगा और हर कोई कहेगा कि यह वह शॉट है जो वह वास्तव में बहुत अच्छा खेलता है। हमने लोगों को यह कहते हुए सुना है कि वह दुनिया का सबसे अच्छा पुल शॉट वाला खिलाड़ी है। वह इस पर विश्वास करता है। हम ठीक हैं, एक टीम प्रबंधन के रूप में हम इसका समर्थन करते हैं।