Sports

रोम : पुर्तगाल के फेमस फुटबाॅलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को फुटबाॅल के साथ ही कारों का भी शौक हैं और हाल ही में उन्होंने एक नई सुपरकार खरीदी है। रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो और वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह मैकलारेन की Senna सुपरकार के साथ खड़े नजर आए हैं। इसी के साथ ही वीडियो को अपलोड करते हुए उन्होंने एंज्वाय का कैप्शन दिया है। जानकारी के मुताबिक रोनाल्डो की इस नई सुपरकार की कीमत 6.6 करोड़ रुपए हैं। इससे पहले रोनाल्डो Bugatti La Voiture Noire खरीदने की अफवाहों के बीच सुर्खियों में आए थे जोकि अब तक की बनाई गई सबसे महंगी कार है।

रोनाल्डो द्वारा खरीदी गई Senna का नाम ब्राजील के फार्मुला वन ड्राइवर Ayrton Senna के नाम पर रखा गया है और ये एक लिमिटेड एडिशन स्पोर्ट्स कार है। मैकलारेन अलटीमेट सीरीज का ये तीसरा एडिशन है जबकि इससे पहले कम्पनी ने एफ1 और पी1 को लांच किया था। Senna को मैकलारेन ने 2018 जिनेवा मोटर शो में पेश किया था।  

PunjabKesari

जहां तक रोनाल्डो की कारों की कलेक्शन का सवाल है तो उनके गैराज में बहुत सी सुपरकारें हैं जिसमें लेम्बोर्गिनी, फेरारी, रोल्स रॉयस, एस्टन मार्टिन, बीएमडब्ल्यू, ऑडी, मर्सिडीज बेंज आदि की कुछ बेहतरीन कारें शामिल हैं। 

.
.
.
.
.