Sports

जालंधर : वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे मैच में शानदार 162 रन बनाने वाले रोहित शर्मा पूरी टीम के प्रदर्शन से बेहद खुश दिखे। उन्हें 137 गेंदों में 20 चौके 4 छक्कों के साथ शानदार शतक लगाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। पोस्ट मैच सेरेमनी के दौरान रोहित ने कहा कि मैं बीते दिनों से स्लिप में अच्छे कैच पकड़ रहा हूं। अच्छा लगा ऐसे कैच पकड़कर। यह महत्वपूर्ण था कि हमने कैच पकड़े। यह तब और भी स्पेशल हो जाता है, जब आप कुलदीप की गेंद पर स्लिप पर फील्डिंग कर रहे होते हो। हमें चौकन्ना रहना पड़ता है। अगर कुलदीप गुगली डाल दे तो उसके लिए तैयार रहना होता है।

PunjabKesarisports Rohit sharma

रोहित ने कहा कि बीते कुछ समय से मैं कह रहा था कि हमें अच्छी पार्टनरशिप की जरूरत है। यही हमारे लिए गेम चेंजिंग होंगी। यही पार्टनरशिप हमें गेम में बनाए रखती हैं और बड़ा लक्ष्य हासिल करवाती है। रायुडू के साथ मैंने मिडल ओवर में यही किया। वहीं, लंबे समय बाद अपने बॉलर की ऐसी परफार्मेंस देखकर भी काफी खुशी हुई। स्पिनर अच्छे तरीके से गेंद स्पिन करवा पा रहे थे। वहीं, पेसरों को भी स्विंग मिल रही थी। 

PunjabKesarisports kuldeep Yadav

रायुडू हमारे लिए 2019 वर्ल्ड कप के मजबूत दावेदार : कोहली
Virat Kohli

सबकी बेहद अच्छी परफार्मेंस रही। सभी अच्छा खेले। हमनी अपनी लय प्राप्त की। हमें पता था कि हम वापसी कर लेंगे। यह मात्र इसका उदाहरण था। रायुडू ने मिले मौके को दोनों हाथों से भुनाया। वह 2019 वर्ल्ड कप के लिए जरूरी हो गए हैं। उन्होंने खेल को अच्छे से समझा। हम खुश है कि हमें चार नंबर पर समझदार बल्लेबाज मिला है। वहीं, खलील ने भी सही दिशा में गेंदबाजी कर दोनों तरह से स्विंग करवाने में कामयाब रहे।

.
.
.
.
.