Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली इनिंग में ओपनिंग जोड़ी रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की शानदार पार्टनरशिप (317) और पारी केएल राहुल पर भारी पड़ रही है। लोगों ने उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया है और यहां तक कह दिया कि अब उनके (केएल राहुल) के लिए जिंदा रहने के लिए कुछ नहीं बचा है। जहां रोहित (176) ने शतकीय पारी खेली तो वहीं मयंक (215) ने दोहरा शतक ठोक दिया। 

रोहित और मयंक की पारी के बाद लोगों ने ट्विटर पर केएल राहुल का मजाक बनाना शुरु कर दिया और INDvSA हैशटैग के जरिए राहुल को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, मयंक अग्रवाल की पारी देखने के बाद केएल राहुल, अब जिंदा रहने के लिए बचा ही क्या है? वहीं एक अन्य यूजर ने राहुल को ट्रोल करते हुए लिखा, ये क्या देख लिया अब तो मरना होगा। वहीं इस मामले में एक अतिरिक्त यूजर ने फोटो डालकर लिखा, मैं क्या करूं फिर? जाॅब छोड़ दूं? लोगों द्वारा दी गई प्रतिक्रियाएं इस प्रकार हैं - 

गौर हो कि पहले टेस्ट की पहली पारी भारत ने दूसरे दिन घोषित की और इस दौरान टीम ने 7 विकेट गंवाकर 502 रन अपने खाते में जोड़े। जहां इस दौरान रोहित और मयंक दोनों ने 391 रन बनाए। वहीं चेतेश्वर पुजारा (6), कप्तान विराट कोहली (20), अजिंक्य रहाणे (15), हनुमा विहारी (10), रिद्धिमान साहा (21) सस्ते में ही पवेलियन लौट गए। हालांकि पारी घोषित करने से पहले रवींद्र जडेजा (30) और आर. अश्विन (1) क्रीज पर टिके रहे और नाबाद वापस लौटे। 

.
.
.
.
.