Sports

खेल डैस्क : सोशल साइट्स हर किसी को अपनी बात रखने का हक देती है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इसका गलत ढंग से इस्तेमाल करते हैं। एक ऐसे ही व्यक्ति को पूर्व क्रिकेटर रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने फटकार लगाई है। दरअसल, टि्वटर पर हसन के नाम से एक अकाऊंट पर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का कोट करते एक बयान डाला गया था, जिसमें गावस्कर ने बीसीसीआई (BCCI) के खिलाफ बोला है। इसे देखकर गावस्कर के बेटे रोहन ने सोशल मीडिया का रुख किया। उन्होंने साफ तौर पर लिखा कि उनके पिता ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है।

 


हसन नाम के टि्वटर अकाऊंट पर पोस्ट में लिखा है- क्रिकेट के इस खूबसूरत खेल का राजनीतिकरण करना, इसे बर्बाद करना और मूल रूप से इसका अपहरण करना हमारे लिए भारतीयों के लिए बेहद शर्म की बात होनी चाहिए। बीसीसीआई ने भारत को निराश किया है और आज रात के नतीजे इसका सबूत हैं।

 


इस पर सुनील गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर ने सोशल मीडिया का रुख किया। उन्होंने लिखा- यह मेरे पिता के हवाले से पूरी तरह से मनगढ़ंत बयान है। उन्होंने यह बयान नहीं दिया है और कोई सिर्फ शरारत पैदा करने की कोशिश कर रहा है।' यह बिल्कुल हास्यास्पद है कि लोग अधिक जुड़ाव पाने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल करेंगे। कृपया रीट्वीट करें ताकि सच्चाई सामने आ सके।


रोहन ने एक और ट्विट में लिखा- उनका इंडिया टुडे के साथ अनुबंध है इसलिए वह एनडीटीवी से बात नहीं करते।