Sports

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत-आस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज ने सभी क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। इसका कारण मैदान में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच हर मैच में हो रही खींचातानी भी रही। हालांकि, यह सब मजाक में हो रही है। तीसरे टेस्ट में कप्तान टिम पेन ने रिषभ पंत को एक चैलेंज किया था जिसे पंत ने अब पूरा किया।

आईसीसी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें पंत पेन की वाइफ और बच्चों के साथ नजर आए। आईसीसी ने तस्वीर शेयर करते लिखा- बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऋषभ पंत को टिम पेन ने कहा, "तुम देखभाल करोगे? मैं पत्नी को एक रात फिल्म दिखाने ले जाऊंगा, आप बच्चों की देखभाल करेंगे?" चुनाैती स्वीकार की गई।
PunjabKesari

पेन और पंत के बीच हुई बातचीत तीसरे टेस्ट में चर्चा का विषय रही। इसकी शुरूआत पेन ने उस समय की जब पंत दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आए। भारत की दूसरी पारी के 26वें ओवर की तीसरी गेंद पर पंत नाथन लायन की गेंद का सामना करने को तैयार थे, लेकिन इससे पहले पेन बोलना शुरू हो गए। उन्होंने पंत को कहा- वनडे सीरीज के लिए महेंद्र सिंह धोनी आ गए हैं। इस लड़के (ऋषभ पंत) को हरिकेंस (हॉबर्ट) की टीम में शामिल करना चाहिए। उन्हें एक बल्लेबाज की जरूरत है। इससे तुम्हारा (पंत) का ऑस्ट्रेलिया में हॉलिडे बढ़ जाएगा। पेन यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, क्या तुम मेरे बच्चों का ख्याल रखोगे। मैं अपने बीवी को फिल्म दिखाने ले जाऊंगा तुम मेरे बच्चों का ख्याल रखना। 

.
.
.
.
.