Sports

नई दिल्ली : आई लीग की टीम रीयल कश्मीर के लिए जम्मू कश्मीर से धारा 370 के अधिकतर प्रावधान हटने के अच्छे रिजल्ट देखने को मिल रहे हैं। टीम की जर्सी लॉन्च पर एक कार्यक्रम में सह मालिक संदीप चट्टू, कोच डेविड रोबर्टसन के साथ मोहम्मद हम्माद और कैलम हिग्गिनबाथम मौजूद थे। चट्टू ने कहा- कश्मीर में पाबंदियों के समय इंटरनेट और फोन पर लगी रोक के कारण खिलाडिय़ों को एक दूसरे को अच्छे से समझने में मदद मिली जिसे टीम और मजबूत हुई है।

चट्टू ने कहा-  कश्मीर में पाबंदियों के कारण खिलाडिय़ों और कोचिंग सदस्यों को अधिकतर समय होटल के अंदर ही बिताना पड़ता था जहां फोन और इंटरनेट की सुविधा भी नहीं थी इससे वास्तव में टीम को फायदा हुआ क्योंकि बाहरी संपर्क नहीं होने के कारण टीम के खिलाड़ी आपस में एक दूसरे से फुटबाल के बारे में चर्चा करते थे।

टीम के स्थानीय खिलाड़ी हम्माद ने कहा- यह सच है कि कश्मीर में पाबंदियों के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा लेकिन विषम परिस्थितयां टीम के लिए फायदेमंद रही। इस दौरान हमें खेल पर चर्चा करने और उसे मैदान पर उतारने का समय मिला। पाबंदियों के कारण हम एक दूसरे साथ ही रहते थे तो हमारे बीच परिवार की तरह का संबंध बन गया। उन्होंने कहा- टीम का पूरा ध्यान आईलीग पर है जहां हम पिछली बार की कमी को पीछे छोड़कर खिताब जीतने की कोशिश करेंगे। 

.
.
.
.
.