Sports

नई दिल्लीः विदर्भ ने रणजी ट्राफी के 2017-18 सत्र में कमाल की लय दिखाते हुए पहली बार टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया था और 10 वर्षाें बाद अपने आठवें खिताब की तलाश कर रही दिल्ली को रोमांचक फाइनल मुकाबले के चौथे दिन सोमवार को ही पराजित कर पहली बार रणजी चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर लिया। लेकिन इस फाइनल मुकाबले के दाैरान एक एेसी घटना देखने को मिली जिसने क्रिकेट जगत को शर्मसार कर दिया। 

बाउंसर लगने के बाद तड़पता रहा बल्लेबाज
सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विदर्भ की टीम का बल्लेबाज तेज बाउंसर लगने के बाद तड़पता दिखाई दे रहा है। उसके आसपास खड़े दिल्ली टीम के खिलाड़ी उसकी सहायता करने के लिए आगे नहीं बड़े आैर उल्टा उसके पास से गुजरकर गेंदबाज की ओर चलते दिखे।

वहीं दूसरी तरफ नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज ने ड्रेसिंग रूम में सिग्नल करते हुए मेडिकल हेल्प मांगी। लेकिन दिल्ली के खिलाड़ियों ने कुछ नहीं किया और विदर्भ का खिलाड़ी तड़पता रहा। यहां तक की अंपायर ने भी उस वक्त किसी तरह की मदद करने की जरूरत नहीं समझी। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वह स्पोर्ट्समैनशिप पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। 

दिल्ली के गौतम गंभीर ने मैच के बाद ट्विटर पर विदर्भ को पहली बार टाइटल जीतने की बधाई दी। विदर्भ के खिलाड़ी रजनीश गुरबानी को मैन ऑफ द मैच दिया गया। जिन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 151 रन देकर 8 विकेट चटकाए। इसी के साथ विदर्भ रणजी ट्रॉफी जीतने वाली 18वीं टीम बन गई है।