Sports

नई दिल्लीः WWE के सुपरस्टार और 13 बार के चैंपियन रहे रैंडी आॅर्टन की इस मंगलवार को घुटने की सर्जरी हुई। आखिरी बार रैंडी WWE के इवेंट बैकलैश पीपीवी में नजर आए थे। उस दौरान उनका सामना यूएस चैंपियन जैफ हार्डी से हुआ था। अपने घुटने के आॅपरेशन के बाद अब द वाइपर ने पहली बार बयान दिया है।

वापसी कर फिर से राज करूंगा
रैंडी आॅर्टन ने ऑप्रेशन के बारे में बोलते हुए कहा, ''मुझे पिछले साल से ही इस बात की जानकारी थी कि सर्जरी करानी पड़ेगी। सर्जरी कराने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे। मुझे अभी का टाइम सर्जरी के लिए सही लगा। मैं वापसी कर फिर से ब्लू ब्रैंड (स्मैकडाउन) पर राज करूंगा।" सर्जरी कराने के बाद रैंडी ऑर्टन अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि रैंडी कितने समय के लिए रिंग से दूर रहेंगे। लेकिन समझा जा सकता है कि रैंडी करीब 2-6 महीने के लिए WWE से दूर रहेंगे क्योंकि सर्जरी घुटने की हुई है और रिंग में मूव्स करते वक्त काफी ज्यादा प्रेशर घुटनों पर पड़ता है। 

WWE के यूरोप टूर के दौरान रैंडी ऑर्टन स्मैकडाउन का हिस्सा नहीं थे, जिसके बाद सवाल उठने लगे थे कि रैंडी ऑर्टन WWE के यूरोप टूर में क्यों नहीं आए थे। डेव मैल्टजर के जरिए जानकारी सामने आई थी कि रैंडी ऑर्टन WWE में हल्के शैड्यूल पर काम रहे हैं लेकिन सर्जरी की बात सामने आने के बाद कंफर्म हो गया है कि वो टूर पर क्यों नहीं गए।

रैंडी ऑर्टन ने WWE फास्टलेन पीपीवी में बॉबी रूड से यूएस चैंपियनशिप हासिल की थी और वो रैसलमेनिया 34 में चैंपियन के रूप में उतरे थे। रैसलमेनिया में बॉबी रूड, रुसेव, जिंदर महल और रैंडी ऑर्टन के बीच फैटल 4 वे मैच हुआ था। जिंदर महल रैसलमेनिया में यूएस चैंपियन बने थे।