Sports

नई दिल्लीः भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने एक इंटरव्यू के दाैरान अपने दिल की कई बातें उजागर कीं। उनसे जब पूछा गया कि आप किस हीरो को अपनी बायोपिक में देखना पसंद करेंगे तो राहुल ने खुशी-खुशी से आमिर खान का नाम लिया। राहुल ने इच्छा जताई कि अगर बायोपिक बनती है तो मेरा रोल अामिर को निभाना चाहिए। 

इसके अलावा उन्हें पूछा गया कि आप अपपने स्थान पर किस बल्लेबाज को रखना चाहेंगे। इसपर द्रविड़ ने कहा कि मैं जितने खिलाड़ियों के साथ खेला, उनमें सचिन सर्वश्रेष्ठ हैं, मैं सचिन को चुनूंगा। द वॉल के नाम से मशहूर द्रविड़ और सचिन लगभग एक दशक से ज्यादा समय तक साथ खेले थे। वहीं द्रविड़ से जब पूछा गया कि वो करियर के दौरान किस बल्लेबाज के साथ साझेदारी करना पसंद करते, तो उन्होंने कहा, ‘मैं सुनील गावसकर के साथ साझेदारी करना पसंद करता। हो सकता है हमारी साझेदारी के दौरान गावसकर आउट हो जाते और गुंडप्पा विश्वनाथ बल्लेबाजी करने आते। यह सबसे शानदार होता। यह दोनों मेरे बचपन के हीरो हैं।’ 
Image result for sachin and dravid
हाल ही में आइसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल किए गए द्रविड़ से पूछा गया कि उन्होंने अपने करियर में सबसे मजाकिया स्लेजिंग किस खिलाड़ी से मिली है तो उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का नाम लिया। 

द्रविड़ ने बताया कि 2001 में कोलकाता में खेले गए टेस्ट मैच की बात करते हुए कहा कि कोलकाता में मैं जब बल्लेबाजी के लिए गया, तो मुझे याद आया कि मैं पहले टेस्ट में नंबर-तीन पर बल्लेबाजी करने गया था, लेकिन कोलकाता की तीसरी पारी में मैं नंबर-6 पर था। उन्होंने कहा कि तो, मुझसे कहा गया कि सीरीज के अंत तक मैं नंबर-12 पर खेलूंगा, जो मुझे लगता है कि वाकई मजेदार था। द्रविड़ से जब पूछा गया कि वह करियर के दौरान किस बल्लेबाज के साथ साझेदारी करना पसंद करते, तो उन्होंने सुनील गावस्कर का नाम लिया।