Sports

नई दिल्लीः ट्रेंट ब्रिज में जारी तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय सलामी जोड़ी शिखर धवन और केएल राहुल ने एक खास उपलब्धि हासिल कर ली है। दोनों ने पहली पारी में 60 रन और दूसरी पारी में भी 60 रनों की साझेदारी की। इसी के साथ साल 1986 के बाद ये पहला मौका है, जब टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजों ने इंग्लैंड की धरती पर दोनों पारियों में 50 से अधिक रनों की साझेदारी निभाई हो।

PunjabKesari

सचिन और सहवाग भी नहीं कर सके ये कारनामा
इनसे पहले यह कारनामा सुनील गावस्कर और के श्रीकांत कर चुके हैं। बता दें कि इंग्लैंड की धरती पर यह रिकाॅर्ड मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग भी नहीं बना पाए थे। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में धवन ने अपनी पहली पारी में 35 और दूसरी पारी मे 44 रन बनाए, वहीं राहुल ने पहली पारी में 23 और दूसरी पारी में 36 रन बनाए, हालांकि दोनों अर्धशतक या शतक बनाने से चूक गए लेकिन इन दोनों ने इस मैच में टीम को अच्छी शुरूआत दी।

PunjabKesari

नाॅटिंघम में खेले जा रहे इस मैच में अभी तक भारतीय टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है। पहली पारी में भारत ने 329 रन बनाए, वहीं इंग्लैंड पहली पारी में 161 रनों पर आॅलआउट हो गई। विराट कोहली पहली पारी में शतक बनाने से सिर्फ तीन रन दूर रह गए, वहीं दूसरी ओर अजिंक्य रहाणे ने कोहली का बखूबी साथ निभाया और 81 रनों की शानदार पारी खेली।

PunjabKesari