Sports

पटना: पुणेरी पल्टन ने गुजरात फार्च्यून जायंट्स से मिली हार के बाद शानदार वापसी करते हुए दबंग दिल्ली को बुधवार को प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र के जोन ए में बुधवार को 31-27 से हरा दिया।  पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पुणे तीन ने पहले हाफ में 22-15 की बढ़त बना ली थी लेकिन दिल्ली ने दूसरे हाफ में पुणे को कड़ी चुनौती दी। मुकाबले में दो मिनट शेष रहते पुणे 30-25 से आगे थी। पुणे ने मैच का समापन 31-27 पर किया।  
PunjabKesari
पुणे की 12 मैचों में यह छठी जीत है और उसके 37 अंक हो गए हैं। दूसरी तरफ दिल्ली को छह मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा और उसके 16 अंक हैं।  पुणे के लिए जीबी मोरे ने पांच, दीपक कुमार दहिया ने चार, संदीप नरवाल ने चार और रिंकू नरवाल ने चार अंक जुटाए। दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने सात, जोगिन्दर नरवाल ने चार और चंद्रन रंजीत ने तीन अंक बटोरे। 
PunjabKesari
इससे पहले कल रात खेले गए मुकाबले में तेलुगू टाइटंस ने गत तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स को 53-32 से हराया। टाइटंस की तरफ से स्टार रेडर राहुल चौधरी ने सर्वाधिक 18 अंक बनाए। टाइटंस इस तरह इस सत्र में पहली टीम बन गई है जिसने मैच में 50 से ज्यादा अंक जुटाए हैं। 

.
.
.
.
.