Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे नाइट टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 191 पर ढेर कर दिया। इसके बाद भारत ने दूसरी इनिंग की शुरूआत की और पृथ्वी शाॅ और मयंक अग्रवाल एक बार फिर ओपनिंग पर उतरे। इस दौरान शाॅ का फ्लाॅप शो जारी रहा और वह फिर सस्ते में वापस लौट गए। शाॅ ने 4 गेंदों पर 4 रन बनाए और पेट कमिंस की गेंद पर बोल्ड हो गए। 

शाॅ के आउट होने के बाद इस बार लोगों ने ओपनर को नहीं बल्कि उन्हें टीम में रखे जाने के कोच रवि शास्त्री के फैसले को गलत ठहराया और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इससे पहले शाॅ पहली इनिंग में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे और वह मिशेल स्टार्क की पहले ओवर की दूसरी गेंद पर बोल्ड हो गए थे। देखें लोगों के मजेदार मीम्स - 

गौर हो कि भारत ने पहली पारी में 244 रन बनाए। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम मार्नस लाबुशेन (47) और टिम पेन (73) की बदौलत 191 रन ही बना सकी। इस दौरान भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया। रविचंद्रन अश्विन ने 55 रन देकर सबसे ज्यादा 4, उमेश यादव ने 40 रन देकर 3 और जसप्रीत बुमराह ने 50 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक शाॅ के आउट होने के बाद मयंक अग्रवाल के साथ तीसरे नम्बर पर बल्लेबाजी करने उतरे बुमराह क्रीज पर टिके रहे और भारत 62 रन की बढ़त के साथ मजबूत स्थिति में है।