IPL 2019
Sports

जालन्धर : युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने सामने आकर सोशल साइट्स द्वारा उनपर ‘गंदी आदत होने के कारण टीम से बाहर होने का’ टैग लगाने पर गुस्सा जाहिर किया है। पृथ्वी जोकि ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत में अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, ने चोट से उभरने के बाद कहा कि ऑस्ट्रेलिया में मेरी एड़ी पर चोट आई थी जो अभी तक पूरी तरह से ठीक भी नहीं हुई है। इस दौरान लोगों ने कई तरह की बातें भी कीं जोकि गलत है।

Prithvi Shaw dismisses reports of indiscipline
शॉ ने कहा कि बीम में ऐसी खबरें आई थीं कि मैं अपनी चोट को लेकर सजग नहीं हूं। और कुछ गंदी आदतों का शिकार हो गया हूं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये सभी अफवाहें हैं। मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा, इन बातों पर ध्यान मत दीजिए। पृथ्वी बोले- किसी ने मुझसे मेहनत न करने के लिए नहीं कहा. मैं खेलना चाहता था, लेकिन चोटिल हो गया। मुझे लगा था कि मैं तीसरा टेस्ट खेल सकता हूं, लेकिन चोट से उबरने में काफी समय लग गया। 

Prithvi Shaw dismisses reports of indiscipline

पृथ्वी बोले- मैं मुश्ताक अली टी-20 से पहले फिट होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा था। अब आईपीएल आने वाला है। मेरे रिहैब को करीब दो महीने गुजर गए हैं। मैं अब आगे से काफी फिट हूं। उम्मीद है कि जल्द बढ़ी पारियों के साथ वापसी करूंगा। बता दें कि पृथ्वी ने बीते साल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच से डेब्यू किया था। उन्होंने पहले दो मैचों में ही 118.50 की औसत से 237 रन बना दिए थे।

.
.
.
.
.