Sports

नई दिल्लीः रैसलमेनिया 34 के आगाज से पहले सेट की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। रैसलमेनिया, न्यू ओरलिंस के मर्सेडीज बेंज सुपरडोम में 8 अप्रैल (भारत में 9 अप्रैल) को होने वाली है। इस बार रिंग में कुल 13 मैच होगें और अगर अंडरटेकर बनाम जाॅन सीना का मुकाबला होता है तो कुल 14 मैच हो जाएंगे। इससे पहले  रैसलमेनिया के इतिहास में इतना बड़ा कार्ड नहीं रखा गया। आप भी देखें किस तरह स्टेज को तैयार किया गया।

रिंग के ऊपर विशाल ताज बनाया गया
रैसलमेनिया 34 में इस बार रिंग के ऊपर एक विशाल ताज बनाया गया है जिससे हर मैच में शानदार रौशनी रहेगी। इस बार सबसे ज्यादा निगाहें ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर होगी। जबकि WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा भिड़ेंगे।
PunjabKesari

स्टेडियम में लगभग 76,468 फैंस मौजूद हो सकते हैं
इस स्टेडियम में लगभग 76,468 फैंस एक बार मैच में देख पाएंगे। स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज का सामना द न्यू डे और ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ होगा। रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए शेमस और सिजेरो, स्ट्रोमैन और उनके मिस्ट्री पार्टनर के खिलाफ लड़ेंगे।
PunjabKesari

स्टेज से रिंग की दूरी में खास ध्यान रखा गया
रैसलमेनिया 33 में स्टेज से रिंग की दूरी काफी लंबी थी लेकिन इस बार खासा ध्यान दिया गया है। किक ऑफ में जहां विमेंस का बैटल रॉयल मैच होना है तो आंद्र द जाइंट और क्रूजरवेट चैंपियनशिप भी शामिल है। इसके अलवा, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए द मिज, सैथ रॉलिंस और फिन बैलर  की भिड़ंत होगी, यूएस चैंपियनशिप में रैंडी ऑर्टन के सामने रुसेव, जिंदर महल और बॉबी रुड होंगे। 
PunjabKesari

पहले भी हो चुकी है इस स्टेडियम में रैसलमेनिया
इससे पहले भी इसी स्टेडियम में रैसलमेनिया 30 हो चुकी है। इस बार  एरिना में ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन टीम बनाकर कर्ट एंगल और रोंडा राउजी के खिलाफ लड़ने वाले हैं। दूसरी ओर शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन की टैग टीम का सामना केविन ओवंस और । हालांकि अंडरटेकर और सीना के मैच की संभावनाएं बढ़ गई है। अब देखना होगा इस शानदार मंच पर फैंस को क्या क्या देखने को मिलता है।
PunjabKesari

विमेंस रैसलरों ने खिचवाई तस्वीर
रैसलमेनिया 34 में विमेंस डिवीज के लिए रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में एलेक्सा ब्लिस का सामना नाया जैक्स से होग। स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन शार्लेट अपने खिताब को असुका के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। जबकि किक ऑफ में पहले विमेंस बैटल रॉयल मैच फैंस देख पाएंगे। 
PunjabKesari

.
.
.
.
.