Sports

खेल डैस्क : मार्कस स्टोइनिस सबसे लोकप्रिय ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों में से एक हैं। वह 2021 टी20 विश्व कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रमुख सदस्य थे। उन्होंने अब तक 60 वनडे और 51 टी20 मैच खेले हैं। स्टोइनिस (Marcus Stoinis) इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेलते हैं। स्टोइनिस को हाल ही में अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपनी गर्लफ्रेंड सारा जेनुच (Sarah Czaenuch) के साथ छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था। जब वे सड़क पर टहल रहे थे तो डेविड ग्युरेरो (David Guerrero) नाम के एक फोटोग्राफर ने उन्हें रोक लिया।

 

ग्युरेरो उन्हें पहचान नहीं सका और उनसे पूछा कि वे कहां के रहने वाले हैं। यहां तक ​​कि उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा- स्ट्रीट फोटोग्राफी विद दिस ब्यूटीफुल ऑस्ट्रेलियन कपल। 

 

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज खेलनी है जिसके लिए ऑलराउंडर मिशेल मार्श को कप्तान बनाया गया है। फिंच ने कप्तान के रूप में 76 मैचों के सफल कार्यकाल के बाद इस साल की शुरुआत में संन्यास ले लिया था। बहरहाल, इस दौरान सबकी नजरें मार्कोस स्टोइनिस पर रहेंगी जोकि इस समय शानदार फार्म में चल रहे हैं।