Sports

नई दिल्लीः आॅस्ट्रलिया में जन्में ब्रिटेन के मशहूर वोस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी एलेक्स हेपबर्न पर बलात्कार करने करने का आरोप लगा है। 21 वर्षीय हेपबर्न के साथ-साथ वोस्टरशायर टीम के डॉयरेक्टर स्टीव रोड्स पर भी यह आरोप लगा है।

आरोप लगने के बाद हुई टीम से छुट्टी
इससे पहले भी हेपबर्न पर बलात्कार का आरोप लगा था। क्लब ने बताया कि हेपबर्न को पहली बार बलात्कार के मामले में एक अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उन्होंने स्टीव रोड्स से संपर्क किया, जो इस घटना को छिपाने के लिए सहमत हुए, हालांकि जांच अभी भी जारी है। ईसीबी के एक अधिकारी ने ये जानकारी देते हुए कहा कि पबर्न और रोड्स को टीम से बाहर किया गया है। 
PunjabKesari
खुलासा हुआ है कि हेपबर्न पर दो बार बलात्कार का प्रयास करने के आरोप लगे हैं। एक अप्रैल, 2017 को बलात्कार की एक घटना में वेस्ट मेर्सिया पुलिस की जांच के बाद बलात्कार के और दो मामले सामने आए थे। मामले में ग्लूस्टरशायर क्रिकेट क्लब के मुख्य कोच ने कहा, ‘इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) पुष्टि कर सकता है स्टीव रोड्स प्रमुख कोच के रूप में साउथ अफ्रीका दौरे पर ना जाएं।’  रोड्स की जगह रिचर्ड डैवस्न को टीम में जगह दी गई है।