Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 27वां मैच मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। पिछले मैच में जीत की दहलीज पर पहुंचकर हारी राजस्थान रॉयल्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ रणनीति पर बेहतर अमल करना होगा क्योंकि मेजबान टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बावजूद बेहद सक्षम है। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 26 
राजस्थान - 15 जीत 
पंजाब 11 जीत 

पिच रिपोर्ट 

मुल्लांपुर ट्रैक ने आईपीएल 2024 सीजन में अब तक गति में सहायता की है और हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह शनिवार को भी जारी रहेगी। मुल्लांपुर स्टेडियम में खेले गए दो मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 175 रन से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया है। ऐसा लगता है कि यहां कोई भी स्कोर सुरक्षित नहीं है। 

मौसम 

मौसम क्रिकेट के खेल के लिए अच्छा रहने की उम्मीद है। दोपहर एक बजे तक बादल छाए रहेंगे। कुछ स्थानों पर बारिश की भी भविष्यवाणी की गई है। हालांकि दोपहर 1 बजे के बाद आसमान साफ हो जाएगा। शाम को तापमान 26-28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।

संभावित प्लेइंग 11 

राजस्थान रॉयल्स : यशस्वी जयसवाल, जोश बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिम्रोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, कुलदीप सेन, युजवेंद्र चहल 

पंजाब किंग्स : शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम कुरेन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, सिकंदर रजा, हरप्रीत बराड़, कैगिसो रबाडा, हर्षल पटेल