Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 33वां मैच मुल्लांपुर स्थित महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमें आईपीएल में अपने लड़खड़ाते अभियान को फिर से पटरी पर लाने के लिए बेताब होंगी। छह-छह मैचों के बाद दोनों टीमों के समान चार अंक है। दोनों की नेट रन रेट में दशमलव अंकों का अंतर है। पंजाब माइनस 0.218 के नेट रन रेट से सातवें जबकि मुंबई इंडियंस (माइन 0.234) आठवें स्थान पर है। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 31
पंजाब - 15 जीत
मुंबई - 16 जीत

पिच रिपोर्ट 

महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में तीन खेलों में पिच ने तीन अलग-अलग तरीकों से व्यवहार किया है। दिन के खेल में दिल्ली और पंजाब के बीच मैच में यह बैटिंग विकेट ही रहा जबकि हैदराबाद और पंजाब के बीच हुए मैच में विकेट में सुस्ती दिखी। इसका असली गुण पंजाब बनाम राजस्थान खेल में देखा गया जहां स्पिनरों और कटर गेंदबाजों को विकेट से अच्छा समर्थन मिल रहा था। इस स्थान पर एक और धीमी विकेट की उम्मीद है और 170 का कुल स्कोर चुनौतीपूर्ण हो सकता है।

मौसम 

मुल्लांपुर में 18 अप्रैल को आसमान में बादल छाए रहेंगे। हालांकि शाम होते-होते ये साफ हो जाएंगे। तापमान 29 से 25 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। 

संभावित प्लेइंग 11 

पंजाब किंग्स : जॉनी बेयरस्टो, अथर्व टाइड, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, शशांक सिंह, हरप्रीत बराड़, कैगिसो रबाडा 

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, टिम डेविड, श्रेयस गोपाल, जसप्रित बुमरा, आकाश मधवाल, गेराल्ड कोएत्जी