Sports

खेल डैस्क : एशिया कप (Asia Cup) के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की बड़ी फैन बनकर उभरी पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार लव खानी (Love Khanni) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह विराट को पाकिस्तान के खिलाफ शतक बनाने पर बधाई देती हुई नजर आ रही हैं। एशिया कप के ग्रुप चरण मैच देखने के लिए कोहली की फैन विशेष तौर पर श्रीलंका पहुंची थीं। वहां पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए उनकी वीडियो वायरल हुई थी। पाकिस्तानी फैन अपने दोनों गालों पर भारत और पाकिस्तान के झंडे बनाकर पहुंची थीं।

बहरहाल, एशिया कप सुपर 4 के अहम मुकाबले में विराट कोहली के शतक लगाने के बाद पाकिस्तानी फैन ने एक बार फिर से सोशल मीडिया का रुख किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाली गई एक वीडियो मे कहा- कोहली जी की सेंचुरी बन गई और राहुल जी की भी बन गई। अब आप सोच रहे होंगे कि हमारी हालत ऐसी क्यों हैं ? क्योंकि यहां पर हम तैयार हो जाते थे तो वहां पर बारिश हो जाती थी, तो आज हम तैयार ही नहीं हुए। आज हम ऐसे बिखरा चमन बने हुए थे। तो बारिश भाग गई। फिर मैच स्टार्ट हो गया और अभी हम मैच देख रहे हैं। यही नहीं, पाकिस्तानी फैन ने एक अन्य वीडियो में चक दे इंडिया गाने पर डांस करके भी दिखाया। 

 

एक और वीडियो में पाकिस्तानी फैन चक दे इंडिया गाने पर जश्न मनाते हुए भी नजर आईं। 

 

 

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने शुभमन गिल (52) और कप्तान रोहित शर्मा (56) की बदौलत तेजतर्रार शुरूआत की थी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 121 रन जोड़े। इसके बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाजी आक्रमण को पिछाड़ते हुए टीम का स्कोर 356 तक पहुंचा दिया। कोहली ने 94 गेंदों पर 122 तो केएल राहुल ने 106 गेंदों पर 111 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी पाकिस्तान की टीम आठ विकेट खोकर 128 रन ही बना पाई। दो बल्लेबाज चोटिल होने के कारण बल्लेबाजी के लिए नहीं आए।